December 11, 2019
Business

दक्षिणी राजस्थान स्तर पर होगा निर्माण एक्सपो 2019

इस वर्ष निर्माण एक्सपो में सम्पूर्ण दक्षिण राजस्थान से आर्किटेक्ट, इंजीनियर, इंटीरियर डिज़ाइनर, बिल्डर और वे सभी उपभोक्ता उदयपुर आएंगे जिनको निर्माण कार्य से जुड़ी जानकारी की आवश्यकता है। निर्माण एक्सपो के आयोजक लोटस एसोसिएट्ज़ से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार निर्माण क्षेत्र से जुड़े लोगों और उपभोक्ताओं को 20 से 23 सितंबर को एक मंच पर लाने वाले है और यह बताया गया है कि पिछली तरह इस बार भी निर्माण एक्सपो पूर्णतया पेशेवर रूप में ही होगा, यहाँ कोई भी एक्सहिबिटर सामग्री बेच नही सकते है ताकि यहाँ पर आने वाले निर्माण कार्य से जुड़े लोग, उपभोक्ता और विद्यार्थी व्यवस्थित रूप से जानकारियाँ प्राप्त कर सके। पिछले बार के कई एक्सहिबिटर्स के साथ इस बार कई और नामी कम्पनीज भी निर्माण एक्सपो 2019 में हिस्सा ले रही है।

Contact For Stall Booking : +91-7737001000   +91-82902888800

 

निर्माण क्षेत्र की बिग ब्रांड्स होगी निर्माण एक्सपो में

20 सितंबर को शुरू होने वाले 4 दिवसीय निर्माण एक्सपो में कंस्ट्रक्शन और इंटीरियर डेकोरेशन व्यवसाय से जुड़े कई बड़े ब्रांड नज़र आएंगे। इस बार निर्माण एक्सपो का प्रचार सम्पूर्ण दक्षिण राजस्थान के स्तर पर चल रहा है जिससे दक्षिण राजस्थान से सभी निर्माण व्यवसाय से जुड़े व्यवसायी, पेशेवर लोग और उपभोक्ता नई नई जानकारियां प्राप्त करेंगे। निर्माण एक्सपो के संचालकों के अनुसार बाजार में इतने उत्पाद और ब्रांड्स बढ़ गए है कि किसी को अपने लिए कोई निर्णय लेने हो तो पूरे बाजार में घूमना बहुत मुश्किल हो जाता है इसलिए निर्माण एक्सपो में हर वो चीज जो भवन निर्माण से संबंध रखती है उनके कई ब्रांड वहाँ देखने को मिलते है। उदयपुर, बांसवाड़ा, डूंगरपुर, प्रतापगढ़, भीलवाड़ा, चित्तौड़, राजसमंद, पाली, सिरोही आदि जिलों से जितने भी भवन निर्माण से जुड़े कंसलटेंट और बिल्डर है उनको एक विशेष आमंत्रण से एक्सपो में बुलाया जाएगा, इसके लिए इस श्रेणी के कई लोग ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा चुके है।

विजिटर रजिस्ट्रेशन के लिए वेबसाइट लिंक पर और एक्सहिबिशन में रेजिस्ट्रेशन डेस्क मौजूद रहेंगे। बिना रजिस्ट्रेशन के एक्सहिबिशन में प्रवेश संभव नहीं होगा।

Visit: www.nirmaanexpo.com

Online Partner – One2all

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *