April 3, 2020
Blog

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में (WOMEN OF SUBSTANCE-2020) का भव्य आयोजन किया गया।

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में (WOMEN OF SUBSTANCE-2020) का भव्य आयोजन होटल रेडिसन में दिनांक 07.03.2020 को अरावली फाउण्डेशन की तरफ से किया गया कार्यक्रम के सहप्रायोजक आर.के. आई.वी.एफ. एवं बी.एन.आई उदयपुर थे, कार्यक्रम में वन टू आॅल एवं पाश्र्व कला का भी सहयोग रहा कार्यक्रम का संचालन श्रीमती शकुंतला सरूप्रिया ने किया।

कार्यक्रम के शुभआरम्भ में मुख्य अतिथि डाॅ. आनंद गुप्ता, डाॅ. तरूण अग्रवाल एवं अनिल छाजेड ने दिप प्रज्वलन कर किया इसके पश्चात अलपेश लोढा ने फुलो के गुलदस्ते एवं मुमेंटो देकर स्वागत किया। कार्यक्रम के स्वागत भाषण में डाॅ. तरूण अग्रवाल ने सभी अतिथियो एवं विजेताओ का स्वागत किया तथा आभार प्रकट किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डाॅ. आनंद गुप्ता ने महिला दिवस के उपलक्ष्य में महिलाओ के योगदान की सराहना की तथा वर्तमान परिपेक्ष में पुरूषो के साथ

कंधे से कंधे मिलाकर हर क्षेत्र में उनके योगदान की महत्वता पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर उन्होने सम्मानित होने वाली महिलाओ के विशिष्ट कार्यो पर प्रकाश डाला तथा इस तरह के कार्यक्रमो की जरूरतो पर बल दिया।

इस कार्यक्रम में सम्मानित होने वाली महिलाओ में विनिता बोहरा (आई.ए.एस), शाकुंतलम की डाॅ. शकुंतला पवांर, सी.पी.एस स्कूल की अलका शर्मा,महिला सृमद्धि बैंक की पुष्पा सिंह, एडवोकेट रागिनी शर्मा, विख्यात कवयत्री एवं साहित्यकार विमला भण्डारी, श्रीमती कहानी भाणावत महता, किरण खतरी, शिखा सकसेना, लाडकवंर लौहार, एनिमल एड की एरीका इब्राहिम, ब्रहमाकुम्हारी की रिटा बेहन, कत्थक आश्रम की चंद्रकला चैधरी, योगा क्षैत्र में शुभा सुराणा, दैनिक भास्कर की निवेदिता मनीष, घुमोसा की सुरभी जैन, रक्षा राकेश, बेडमिंटन खिलाडी माया चावत, जी.डी. गोयनका स्कूल की प्रियंका शर्मा, सरला मुंदडा, विजय लक्ष्मी गलुंण्डीया, प्यारी रावत, मनिषा भटनागर, सरिता सुनारिया, सुरभी ढिंग, आई.आई.एम उदयपुर की शानु लोढा, कला आश्रम की सरोज शर्मा, शिखा पुरोहित, एवं डाॅ. रीतू महता मुख्य रही।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *